Breaking News
मोदी के नेतृत्व में विश्व में बज रहा भारत का डंका- महाराज
अपने साथियों के साथ नहाने गया था युवक, तेज बहाव के चलते नहर में डूबा, 500 मीटर दूरी पर मिला शव
गृह मंत्री अमित शाह ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का जनसमूह को दिलाया संकल्प
तमिल के बाद अब हिंदी में भी रिलीज होगी तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना की हॉरर कॉमेडी फिल्म अरनमनई 4
बेतहाशा गर्मी और लू ने जनजीवन किया अस्त-व्यस्त, इन राज्यों में  रेड अलर्ट जारी 
गर्मियों में खाएं ये फल, पेट और दिमाग दोनों रहेगा ठंडा
गृहमंत्री अमित शाह आज भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह के पक्ष में करेंगे रैली
लोकसभा चुनाव 2024 – पांचवें चरण में आज यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी 
भयावह खतरा है लू की तीव्रता

ट्रैक्टर और ट्रक की जोरदार टक्कर, हादसे में दो बुजुर्गो की मौत 

हरियाणा। भिवानी में भिवानी-चरखी दादरी मुख्य मार्ग पर कितलाना टोल प्लाजा से करीब एक किलोमीटर पहले  ट्रैक्टर में तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में ट्रैक्टर पर सवार एक बुजुर्ग ने मौके पर दम तोड़ दिया जबकि दूसरे की रोहतक पीजीआई ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

हादसे की सूचना सदर पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और उसे लेकर जिला नागरिक अस्पताल पहुंची। जहां  मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। वहीं दूसरे मृतक का पोस्टमार्टम रोहतक पीजीआई में होगा। वहीं इस हादसे के बाद ट्रक चालक को मौके पर ही लोगों ने काबू कर लिया।

सदर पुलिस दिए बयान में गांव कितलाना निवासी दिलावर ने बताया कि उनके परिवार में छाजूराम की पोती की 17 अप्रैल को शादी होनी है। इसी का सामान लेने के लिए ट्रैक्टर पर परिवार के ही आठ लोग भिवानी गए थे। लड़की की शादी का सामान लेकर परिवार के लोग वीरवार को वापस लौट रहे थे।

चार लोग आगे ट्रैक्टर पर बैठे थे जबकि चार ट्रैक्टर की ट्राॅली में सामान के साथ बैठे थे। शाम करीब पांच बजे गांव कितलाना टोल प्लाजा से करीब एक किलोमीटर पहले तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर को पीछे से टक्कर मार दी।

इस सड़क हादसे में ट्रैक्टर के अंदर सवार जुगबीर (65) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि राजेंद्र (65) को गंभीर हालत में पहले भिवानी और फिर रोहतक पीजीआई ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं ट्रैक्टर में सवार एक ही परिवार के छह लोगों को गंभीर चोटें आई हैं, उन्हें भी अस्पताल में लाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top