Breaking News
नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री पद की ली शपथ 
आरजी कर मेडिकल कॉलेज केस – सुरक्षा की मांग को लेकर जूनियर डॉक्टरों का आमरण अनशन जारी
एनसीआर में एक्यूआई 250 पार, वायु प्रदूषण बढ़ने के साथ ही ‘ग्रैप’ का पहला चरण हुआ लागू
नायब सिंह सैनी होंगे हरियाणा के नए सीएम, कल लेंगे शपथ
कांग्रेस ने ‘दिल्ली जोड़ो यात्रा’ को किया स्थगित, अब दिवाली के बाद होगी शुरू
सिर्फ मूड ही नहीं सुधारती आइसक्रीम, शरीर और दिमाग पर डालती है खास असर
यूपीसीएल के अस्सी प्रतिशत से अधिक उपभोक्ता कर रहे डिजिटल भुगतान
सीएम धामी को उत्तराखण्ड महोत्सव के लिए किया आमंत्रित
कांग्रेस कमाल की पार्टी, रोने बिसूरने में लगी

धारदार हथियार से की युवक की निर्मम हत्या, मुकदमा दर्ज

सिरसा।  गांव बडागुढ़ा में बीते वीरवार रात्रि एक युवक की धारदार हथियार से निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है। सूचना के बाद बडागुढ़ा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया। इस संबंध में पुलिस ने मृतक की मां के बयान पर उसके पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि हत्यारोपी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के बाद ही हत्या की असल कारणों का खुलासा होगा। फिलहाल पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

पुलिस को दिए बयान में महिला रानी कौर ने बताया कि वह अपने पति लालचंद के साथ अपने छोटे बेटे संदीप (30 वर्षीय) के साथ रहती थी। लालचंद व संदीप दोनों शराब पीने के आदी होने के चलते अक्सर झगड़ा करते रहते थे। वह गांव में मिट्ठू सिंह व जसवीर सिंह के घर में झाड़ू-पोचा करती थी और रोज की कलह से परेशान वह मिट्ठू सिंह के घर ही रहने लग गई।

रानी कौर ने बताया कि शुक्रवार अलसुबह उसका बड़ा बेटा मिट्ठू सिंह के घर आया और उसे यह कहकर भाग गया कि संदीप को मार दिया। जिसके बाद वह जब घर पहुंची तो देखा कि संदीप चारपाई पर लहुलुहान अवस्था मेंं मृत पड़ा था जिसके मुंह, गले व छाती पर कई घाव भी थे। रानी कौर का आरोप है कि उसके पति लालचंद ने संदीप की धारदार हथियार से हत्या की है। हालांकि हत्या के असल कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

सूचना के बाद बडागुढ़ा थाना प्रभारी राजेश कुमार, सीआईए स्टाफ सरसा व सीन ऑफ क्राइम टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। घटना के बाद से लालचंद व सुखराम दोनों फरार हैं। थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने रानी कौर के बयान पर उसके पति लालचंद के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी की अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है। गिरफ्तारी के बाद ही हत्या की वजह का पता चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top