Breaking News
नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री पद की ली शपथ 
आरजी कर मेडिकल कॉलेज केस – सुरक्षा की मांग को लेकर जूनियर डॉक्टरों का आमरण अनशन जारी
एनसीआर में एक्यूआई 250 पार, वायु प्रदूषण बढ़ने के साथ ही ‘ग्रैप’ का पहला चरण हुआ लागू
नायब सिंह सैनी होंगे हरियाणा के नए सीएम, कल लेंगे शपथ
कांग्रेस ने ‘दिल्ली जोड़ो यात्रा’ को किया स्थगित, अब दिवाली के बाद होगी शुरू
सिर्फ मूड ही नहीं सुधारती आइसक्रीम, शरीर और दिमाग पर डालती है खास असर
यूपीसीएल के अस्सी प्रतिशत से अधिक उपभोक्ता कर रहे डिजिटल भुगतान
सीएम धामी को उत्तराखण्ड महोत्सव के लिए किया आमंत्रित
कांग्रेस कमाल की पार्टी, रोने बिसूरने में लगी

सुबह घर से घूमने के लिए निकला था युवक, धान के खेत में पड़ा मिला शव, गला दबाकर की गयी हत्या

हरियाणा।  सोनीपत के गांव मंडोरा से तडक़े घूमने निकले युवक का शव गांव नाहरा में धान के खेत में अद्र्धनग्न मिला है। उनकी कमीज से ही गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को खेत में फेंका गया। घटनास्थल पर संघर्ष के निशान भी मिले है। सुबह किसान खेत में पहुंचे तो हत्या का पता लगा। जिस पर पुलिस को अवगत कराया। सूचना के बाद कुंडली थाना की बारोटा चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है।

गांव मंडोरा निवासी सोनू शुक्रवार तडक़े चार बजे अपने घर से घूमने के लिए निकले थे। उसके बाद वह वापस नहीं लौटा। बाद में उनका शव गांव नाहरा में किसान बलविंदर के धान के खेत में पड़ा मिला। बलविंदर सुबह अपने खेत में पहुंचे तो शव को देखकर पुलिस को अवगत कराया। बलविंदर ने पुलिस को बताया कि वह देर रात खेत में सिंचाई कर अपने घर गए थे। शुक्रवार सुबह खेत में पहुंचे तो युवक का शव पड़ा मिला।

उन्होंने पुलिस को मामले से अवगत कराया। साथ ही गांव के सरपंच एवं दहिया चौबीसा के प्रधान अधिवक्ता उमेश दहिया को भी सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आसपास पता किया तो शव की पहचान नहीं हो सकी। वहीं जब काफी देर तक सोनू घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू कर दी। जिसके बाद परिजनों को नाहरा में शव मिलने का पता लगा तो उन्होंने शव की पहचान सोनू के रूप में की। पुलिस ने शव को नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया। परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

शरीर पर गली थी मिट्टी, गले में कसी थी कमीज
पुलिस को नाहरा में धान के खेत में सोनू का शव मिला है। उनके शरीर पर काफी मिट्टी लगी है। जिससे लगता है कि उन्होंने संघर्ष किया होगा। वहीं उनकी कमीज उनके गले में कसी है। जिसे लगता है कि उनकी कमीज से गला दबाकर उनकी हत्या की गई है। उनके कान के खून निकला हुआ था।

दो बच्चों के सिर से उठा पिता का साया
ग्रामीणों ने बताया कि सोनू के पास दो बेटे हैं। जिसमें बड़ा करीब चार साल व छोटा दो साल का है। वारदात के बाद से परिजनों का रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top