Breaking News
नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री पद की ली शपथ 
आरजी कर मेडिकल कॉलेज केस – सुरक्षा की मांग को लेकर जूनियर डॉक्टरों का आमरण अनशन जारी
एनसीआर में एक्यूआई 250 पार, वायु प्रदूषण बढ़ने के साथ ही ‘ग्रैप’ का पहला चरण हुआ लागू
नायब सिंह सैनी होंगे हरियाणा के नए सीएम, कल लेंगे शपथ
कांग्रेस ने ‘दिल्ली जोड़ो यात्रा’ को किया स्थगित, अब दिवाली के बाद होगी शुरू
सिर्फ मूड ही नहीं सुधारती आइसक्रीम, शरीर और दिमाग पर डालती है खास असर
यूपीसीएल के अस्सी प्रतिशत से अधिक उपभोक्ता कर रहे डिजिटल भुगतान
सीएम धामी को उत्तराखण्ड महोत्सव के लिए किया आमंत्रित
कांग्रेस कमाल की पार्टी, रोने बिसूरने में लगी

दो भाइयों पर तेजधार हथियारों से किया हमला, एक की मौत

हरियाणा। भिवानी शहर के मिनी बाईपास पर बुधवार देर शाम करीब साढ़े सात बजे दिल्ली से आ रहे दो भाइयों पर बाइक पर सवार होकर आए तीन युवकों ने तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। सड़क पर ही रोककर दोनों भाइयों पर सरेआम हमलावरों ने चाकुओं, पेचकस और तेजधार हथियार से ताबड़तोड़ वार किए। झगड़ा बुआ के लड़के के साथ हुआ था, बीच-बचाव में दोनों भाइयों पर हमलावरों ने ताबड़तोड़ वार कर डाले।

लहूलुहान हालत में दोनों भाइयों को नागरिक अस्पताल के आपात विभाग में लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद एक युवक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि उसके भाई का उपचार चल रहा था। वारदात की जानकारी मिलने के बाद औद्योगिक पुलिस थाना एसएचओ अपनी टीम के साथ अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी।

आकाश सेना में तैनात संदीप को दिल्ली से लेकर उसके गांव अजीतपुरा जा रहा था। इसी दौरान अजीतपुरा निवासी नवीन (33) भी गुरुग्राम से उनके साथ गाड़ी में बैठकर आ रहा था। आकाश के पास एक फोन आया था, जिस पर बोलने वाले युवकों ने उससे बात की थी और फिर उन्हें मिनी बाईपास पर मिलने के लिए कहा। जब उनकी गाड़ी मिनी बाईपास पर पहुंची तो आकाश का बाइक पर सवार तीन आरोपियों से झगड़ा हो गया।

बुआ के लड़के आकाश का बीच-बचाव में नवीन और संदीप आया तो आरोपियों ने उन दोनों भाइयों पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। इस हमले में नवीन के शरीर पर हमलावरों ने चाकुओं और पेचकस के अलावा अन्य तेजधार हथियारों से ताबड़तोड़ वार किए। जबकि बचाव कर रहे संदीप पर भी हमलावरों ने हमला बोल दिया। जिसमें उसे भी गंभीर चोटें आईं। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद नवीन को मृत घोषित कर दिया।परिजनों ने बताया कि संदीप भारतीय सेना में है और फिलहाल उसकी पोस्टिंग सिक्किम में है। संदीप छुट्टी पर घर आ रहा था।

जबकि नवीन शादीशुदा और तीन बेटियों का पिता था। नवीन गुरुग्राम में प्राइवेट नौकरी करता था। हादसे की सूचना मिलते ही नागरिक अस्पताल के आपात विभाग में भी परिवार के लोग पहुंचे। हत्या की वारदात की जानकारी मिलते ही डीएसपी अनूप भी मौके पर पहुंचे और वारदात से जुड़ी जानकारी जुटाई। औद्योगिक पुलिस थाना पुलिस ने घायल संदीप के बयान दर्ज कर इस संबंध में तीन युवकों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है। नवीन के शव का वीरवार सुबह पोस्टमार्टम कराया जाएगा। फिलहाल पुलिस ने इस संबंध में हत्या का केस दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top