Breaking News
भोजन में थूकने और अपशिष्ट मिलाने पर कड़ा कानून लाने जा रही है यूपी सरकार
पराली जलाने वाले किसानों पर अब होगी सख्त कार्यवाही, जुर्माने की बजाय अब होगी एफआईआर
नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री पद की ली शपथ 
आरजी कर मेडिकल कॉलेज केस – सुरक्षा की मांग को लेकर जूनियर डॉक्टरों का आमरण अनशन जारी
एनसीआर में एक्यूआई 250 पार, वायु प्रदूषण बढ़ने के साथ ही ‘ग्रैप’ का पहला चरण हुआ लागू
नायब सिंह सैनी होंगे हरियाणा के नए सीएम, कल लेंगे शपथ
कांग्रेस ने ‘दिल्ली जोड़ो यात्रा’ को किया स्थगित, अब दिवाली के बाद होगी शुरू
सिर्फ मूड ही नहीं सुधारती आइसक्रीम, शरीर और दिमाग पर डालती है खास असर
यूपीसीएल के अस्सी प्रतिशत से अधिक उपभोक्ता कर रहे डिजिटल भुगतान

किराये के कमरे में मिला विवाहिता का शव, गले पर मिले निशान, मामला दर्ज

हरियाणा।  अंबाला सिटी के परशुराम नगर की मंगला कॉलोनी में 29 वर्षीय विवाहिता मोनिका का शव किराये के कमरे में निर्वस्त्र हालत में मिला। मृतका के नाक व मुंह से खून निकल रहा था। गले पर भी निशान थे। मृतका की मां का आरोप है कि उसकी बेटी की गला घोंटकर हत्या की है।

सूचना पाकर अंबाला सिटी सेक्टर-9 थाना पुलिस मौके पर पहुंची। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने फिलहाल अज्ञात पर हत्या का मामला दर्ज कर मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी। सोमवार को अंबाला सिटी नागरिक अस्पताल में फोरेंसिक एक्सपर्ट से पोस्टमार्टम करवाने के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। बताया जाता है कि महिला का पति से तलाक के लिए कोर्ट में केस चल रहा था।

घुमाने के लिए बच्चों को चंडीगढ़ ले गया था पति 

शिकायतकर्ता मृतका की मां जलबेड़ा रोड निवासी कौशल्य का कहना है कि उनकी बेटी 29 वर्षीय मोनिका की शादी 2015 में उत्तरांचल के पोकरी गांव निवासी राजेश के साथ हुई थी। बेटी ने कोर्ट मैरिज की थी। शादी के बाद नाै साल का बेटा रमन व 7 साल का आरव प्रसाद था। बेटी का दामाद राजेश की आपसी अनबन होने के कारण कोर्ट में तलाक का केस चल रहा था। इस कारण बेटी परशुराम नगर की मंगला कॉलोनी के एक किराये के मकान में रहती थी। बेटा पिता के साथ चंडीगढ़ रहता था व छोटा बच्चा बेटी के साथ रहता था।

पांच अक्तूबर को दामाद राजेश दोनों बच्चों को लेकर चंडीगढ़ चला गया था। बाद में बेटी घर पर अकेली थी। दामाद ने छह अक्तूबर को बताया कि वह मोनिका को फोन कर रहा था लेकिन फोन बंद आ रहा था। रात करीब 10 बजे दामाद बच्चों को संग लेकर आते ही बोला कि मोनिका अपने किराये के कमरे में मृत अवस्था में पड़ी हुई है। घर पहुंचे तो देखा कि बेटी निर्वस्त्र पड़ी थी और नाक व मुंह से खून निकल रहा था। गले पर भी निशान थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top