Breaking News
हरियाणा कैबिनेट की पहली बैठक आज, अहम मुद्दों पर लेंगे फैसला
खाद्यान्नों की महंगाई नहीं रूक रही
हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार, सीएम नायब सैनी के साथ 13 मंत्रियों ने ली शपथ 
जस्टिस संजीव खन्ना होंगे देश के 51वें मुख्य न्यायाधीश, 11 नवंबर को लेंगे शपथ
एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बढ़ाई गई सलमान खान की Y प्लस सिक्योरिटी
क्राइम यूनिट की टीम ने महंगी गाड़ियां की चोरी करने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़, एक आरोपी गिरफ्तार
डॉ. अरविंद शर्मा को हरियाणा सरकार के मंत्रीमंडल में मिला अहम पद, भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल
ईको वैन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज
क्या आपको बासी चावल खाने चाहिए? जानिए उन्हें दोबारा गर्म करने और स्टोर करने का तरीका

ईको वैन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

सोनीपत।  हरियाणा के सोनीपत के राई क्षेत्र में नेशनल हाईवे-44 पर बीसवां मील चौक के पास ईको वैन की टक्कर से बाइक सवार दिल्ली के युवक की मौत हो गई और उनके दोस्त घायल हो गए। घायल का दिल्ली के अस्पताल में उपचार के दौरान हाथ काटना पड़ा। दोनों अपने दो अन्य दोस्तों संग मुरथल पराठे खाने आए थे। पुलिस ने घायल के बयान पर ईको चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

नई दिल्ली स्थित हर्ष विहार निवासी विशाल गुप्ता ने राई थाना पुलिस को बताया कि वह बैंक में लोन एजेंट का काम करते हैं। वह नई दिल्ली निवासी अपने दोस्त अंकित गुप्ता, अभिषेक, मनीष के साथ 12 अक्तूबर की देर शाम पराठे खाने मुरथल के ढाबा पर आए थे। देर रात वह वापस दिल्ली जा रहे थे।

एक बाइक पर वह तथा अंकित और दूसरी बाइक पर मनीष व अभिषेक बैठे थे। विशाल गुप्ता ने बताया कि देर रात करीब सवा 12 बजे जब वह बीसवां मील चौक से आगे पहुंचे तो उनकी बाइक को ईको वैन ने टक्कर मार दी। इससे वह तथा अंकित बाइक सहित कार के साथ घिसटते चले गए। हादसे में उसे व अंकित को गंभीर चोट लगी। उसने उनसे आगे चल रहे दोस्तों को कॉल कर हादसे की जानकारी दी।

दोस्तों ने उन्हें पहले नागरिक अस्पताल व बाद में बहालगढ़ रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से विशाल को आंबेडकर अस्पताल, दिल्ली रेफर कर दिया। उनका दोस्त अभिषेक उन्हें लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल दिल्ली ले गया। जहां उपचार के दौरान उनका बायां हाथ काटना पड़ा।

अब उन्हें पता लगा कि अंकित गुप्ता की दिल्ली के एम्स अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई है। वहां एम्स की पुलिस चौकी में नियुक्त एसआई अशोक ने शव का पोस्टमार्टम कराया। उन्होंने मामले की शिकायत राई थाना पुलिस को दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top