Breaking News
चौधरी देवीलाल कॉलेज के सामने खेत में पड़ा मिला युवती का शव, क्षेत्र में फैली सनसनी
अक्षय तृतीया के पावन पर्व पर कल खुलेंगे केदारनाथ, गंगोत्री और यमुनोत्री के कपाट 
आईपीएल 2024 के 58वें मैच में आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से भिड़ेगी पंजाब किंग्स
ब्राजील में भारी बारिश के चलते आई बाढ़, 100 लोगों की मौत
2029 तक पूरे देश से कांग्रेस पूरी तरह से साफ हो जाएगी, कोई इनका नाम लेने वाला ही नहीं रहेगा- मुख्यमंत्री नायब सैनी
चारधाम यात्रा-2024 का हुआ औपचारिक शुभारंभ, मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने दिखाई हरी झंडी
राजकुमार राव की श्रीकांत का नया गाना ‘जीना सिखा दे’ जारी, अरिजीत सिंह ने लगाए सुर
डेढ़ साल की बच्ची को स्कूल बस ने कुचला, मौके पर ही हुई मौत, मामले की जांच कर रही पुलिस
जीजेयू में नए सत्र से मेडिकल कोर्स भी हो जाएंगे शुरू, सभी कोर्सों में 30-30 सीटें की गई निर्धारित 

सावित्री जिंदल ने छोड़ी कांग्रेस, प्रधानमंत्री की नीतियों को बताया बेहतर 

जिंदल हाउस पर विचार-विमर्श के बाद भाजपा में शामिल होने का किया एलान 

हिसार l  उद्योगपति एवं पूर्व सांसद नवीन जिंदल के बाद अब उनकी मां सावित्री जिंदल भी कांग्रेस ने छोड़ दी है। इस बात की जानकारी उन्होंने एक्स के माध्यम से दी। सावित्री आज भाजपा में शामिल होंगी। देश की सबसे अमीर महिला एवं जिंदल समूह की चेयरपर्सन सावित्री जिंदल ने बुधवार को जिंदल हाउस पर कार्यकर्ताओं से विचार-विमर्श के बाद भाजपा में शामिल होने का एलान किया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों को बेहतर बताया। वीरवार को सीएम नायब सिंह सैनी हिसार में भाजपा प्रत्याशी के कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचेंगे और इसी दौरान उनकी मौजूदगी में सावित्री जिंदल औपचारिक रूप से भाजपा में शामिल होंगीं। वे पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा के कार्यकाल में मंत्री रह चुकी हैं।

उनके पति स्वर्गीय ओमप्रकाश जिंदल भी कांग्रेस राज में मंत्री बने थे। नवीन जिंदल होली से एक दिन पहले भाजपा में शामिल हो चुके हैं और उन्हें कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से प्रत्याशी घोषित किया जा चुका है। सावित्री जिंदल ने कहा कि बेटे नवीन के भाजपा में शामिल होने फैसला का पूरे परिवार का है। कांग्रेस से भी कुछ महीने पहले चुनाव लड़ने का आफर था, लेकिन उस समय चुनाव लड़ने का मन नहीं था। अब वे भाजपा में शामिल होकर प्रधानमंत्री के विकसित भारत के सपने को साकार करने में सहयोग देंगी। बेटे नवीन और भाजपा के लिए लोकसभा चुनाव में प्रचार करेंगीं।

उन्होंने कहा कि नवीन के भाजपा में शामिल होने की पहले से कोई जानकारी नहीं थी। किसी जानकार का फोन आया तो पता चला कि भाजपा ने नवीन को लोकसभा का टिकट दिया है। सावित्री ने बताया कि घर में राजनीति को लेकर आपस में ज्यादा बात नहीं होती है। वे भी चुनाव से दूर थीं मगर अब नवीन के चुनाव में सभी साथ रहेंगे। विधानसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पहला लक्ष्य लोकसभा चुनाव में नवीन की जीत सुनिश्चित करना है। विधानसभा चुनाव लड़ने का निर्णय परिस्थितियों के हिसाब से लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं का रुख जानने के लिए जिंदल हाउस में बैठक बुलाई गई थी। कार्यकर्ताओं के विचारों का मान-सम्मान रखना उनका फर्ज है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top