Breaking News
आग की लपटों से झुलसी हरियाली, हजारों पेड़-पौधे जले, वन संपत्ति को हुआ नुकसान
डबल इस्मार्ट का दमदार टीजर रिलीज, आमने-सामने नजर आए राम पोथिनेनी और संजय दत्त
बंद मकान से लाखों रुपये के आभूषण व नकदी लेकर फरार हुए आरोपी, मामला दर्ज
रायबरेली में होने वाली रैली को संबोधित करेंगी सोनिया गांधी
दांत निकल रहे हैं तो बच्चों के लिए घर में बनाएं टीथर, जानें कैसे
यदि संविधान बचेगा तो प्रजातंत्र बचेगा और प्रजातंत्र बचेगा तो जनता के अधिकार बचेंगे- पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा
सीएम योगी ने मतदाताओं से की अपील, पार्टी लाइन और जाति से ऊपर उठकर देश के समग्र विकास के लिए करें वोट
पीओके में बढ़ता जा रहा है जनता का गुस्सा
140 सीटों से ज्यादा नहीं जीत पाएगी भाजपा – अखिलेश यादव

पशु को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराया वाहन, एक दर्जन से अधिक लोग घायल

जींद। शाहपुर व कंडेला गाव के निकट जींद-कैथल मार्ग पर बुधवार सुबह टाटा मैजिक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर पेड़ से जा टकराया। जिसमें 9 महिलाओं सहित 16 लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया। चालक की हालत गंभीर है जबकि अन्य लोगों का उपचार चला हुआ है।

बालू गाव निवासी बलवान के जीजा की 13वीं में शामिल होने के लिए हनुमान नगर में टाटा मैजिक  आ रहे थे। शाहपुर व कंडेला गाव के बीच अचानक सड़क पर कोई पशु आ गया। जिसे बचाने के चक्कर में चालक गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा और कैंटर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराया। जिसमें कैंटर में सवार डेढ़ दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और गाड़ी में फंसे घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया।

हादसे में गांव बालू निवासी बाला पत्नी पाले राम, कमलेश पत्नी रमेश, किताबो पत्नी कृष्ण, बाला देवी, जिले सिंह, बलवान, धोला राम, ज्योती, सुदेश पत्नी मदन, कृष्णा पत्नी सीताराम, सतबीर पुत्र सीताराम, ओमी पत्नी लीलाराम, मंगती देवी, मीना पत्नी मनी राम, कैथल निवासी महेंद्र सिंह, संतरी पत्नी महेंद्र सिंह घायल हो गए। गांव बालू निवासी चालक सुरेश की हालत भी गंभीर बनी हुई है।

घायल जिले सिंह ने बताया कि गांव बालू निवासी बलवान के जीजा की कुछ समय पहले मौत हो गई थी। जिसकी 13वीं बुधवार को थी। सभी कैंटर में सवार होकर हनुमान नगर की तरफ आ रहे थे। अचानक से सड़क पर कोई पशु आ गया। जिसे बचाने के चक्कर में हादसा हो गया। बाद में घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया।

सदर थाना के जांच अधिकारी रवि ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। फिलहाल सभी घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top