Breaking News
गर्मियों में खाएं ये फल, पेट और दिमाग दोनों रहेगा ठंडा
गृहमंत्री अमित शाह आज भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह के पक्ष में करेंगे रैली
लोकसभा चुनाव 2024 – पांचवें चरण में आज यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी 
भयावह खतरा है लू की तीव्रता
13 वर्षीय नाबालिग के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देकर आरोपी फरार 
सिरसा हाईवे पर हुआ सड़क हादसा, दंपती की मौके पर हुई मौत, बेटा- बेटी घायल 
जानें सनग्लासेस चुनने का सही तरीका, अलग-अलग चेहरे के हिसाब से चुनना चाहिए धूप के चश्मे
पूर्व पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने कांग्रेस पार्टी के समर्थन का किया एलान
जाह्नवी कपूर ने ब्लू और रेड प्रिंट शेड में साड़ी पहने सोशल मीडिया का पारा किया हाई

हिसार से पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह को कांग्रेस का नही मिला टिकट, पिता चौधरी बीरेंद्र सिंह ने दी प्रतिक्रिया

हरियाणा।   हिसार से भाजपा के पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह को कांग्रेस का टिकट न मिलने पर उनके पिता चौधरी बीरेंद्र सिंह ने प्रतिक्रिया दी है। बीरेंद्र सिंह ने कहा कि बृजेंद्र सिंह ने चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी, अब सवाल ये है कि आखिर टिकट क्यों नहीं मिली। बृजेंद्र को मौका मिलता तो अच्छा होता। पार्टी ने कोई पैमाना रखा होगा, लेकिन हमें इसका कोई मलाल नहीं है।

चौधरी बीरेंद्र सिंह ने कहा कि वह कांग्रेस में रहने के लिए ही पार्टी में आए हैं। जो लोग कांग्रेस को मजबूती नहीं दे रहे, उनको हम समझाएंगे। प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने के सवाल पर कहा कि कोई मुझे प्रचार के लिए बुलाएगा तो मैं जाऊंगा, लेकिन बिना बुलाए नहीं जाऊंगा। उन्होंने कहा कि जो पार्टी को मजबूती देने में सक्षम नहीं हैं, उनको भी समझाऊंगा पार्टी हित में काम करें।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष चौधरी उदयभान का कहना है कि राव दान सिंह चार बार विधायक रहे हैं। भाजपा के बड़े नेता रामबिलास शर्मा को हराया है और पूरी बेल्ट में राव का अच्छा जनाधार है। भिवानी-महेंद्रगढ़ सीट के लिए श्रुति और राव दान सिंह दोनों दावेदार थे, लेकिन हाईकमान ने फैसला राव के हक में लिया है। श्रुति चौधरी को पूरा मान सम्मान मिलेगा। वहीं, बृजेंद्र सिंह को टिकट नहीं मिलने के सवाल पर कहा कि बृजेंद्र अभी कुछ समय पहले ही राजनीति में आए हैं, उनके सामने पूरा जीवन पड़ा है। चार माह के बाद विधानसभा चुनाव हैं, उनको वहां समायोजित किया जा सकता है।

बृजेंद्र सिंह को टिकट नहीं मिलने पर बीरेंद्र सिंह के साथी संगठन ने 28 को जींद में समर्थकों की बैठक बुलाई है। बैठक में चौधरी बीरेंद्र सिंह और बृजेंद्र सिंह दोनों मौजूद रहेंगे। बैठक में कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ मंथन के बाद ही आगामी फैसला लिया जाएगा। हालांकि, संभावना है कि वह कांग्रेस प्रत्याशी जेपी के लिए समर्थन मांगेंगे, क्योंकि पार्टी ने बृजेंद्र को विधानसभा चुनाव में समायोजित करने का आश्वासन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top