Breaking News
कांग्रेस ने ‘दिल्ली जोड़ो यात्रा’ को किया स्थगित, अब दिवाली के बाद होगी शुरू
सिर्फ मूड ही नहीं सुधारती आइसक्रीम, शरीर और दिमाग पर डालती है खास असर
यूपीसीएल के अस्सी प्रतिशत से अधिक उपभोक्ता कर रहे डिजिटल भुगतान
सीएम धामी को उत्तराखण्ड महोत्सव के लिए किया आमंत्रित
कांग्रेस कमाल की पार्टी, रोने बिसूरने में लगी
विजिलेंस ने स्वास्थ्यकर्मी को रिश्वत लेते पकड़ा
सफाई कर्मचारियों ने नगरपालिका कार्यालय के बाहर की जमकर नारेबाजी, किया काम बंद 
सीएम धामी ने पीसीएस परीक्षा में चयनित 289 अधिकारियों को प्रदान किये नियुक्ति पत्र
स्कूल में हुई चोरी, 3.50 लाख रुपये का सामान लेकर भागे चोर, केस दर्ज

पत्नी की मानसिक बीमारी से तंग होकर की हत्या, आरोपी पति गिरफ्तार

हरियाणा। पानीपत की दीनानाथ कॉलोनी में पत्नी की हत्या कर आरोपी ने पुलिस को कॉल कर कहा कि उसने पत्नी को मार दिया है आकर गिरफ्तार कर लें, आरोपी की इस कॉल से पुलिस भी आश्चर्यचकित रह गई। तहसील कैंप थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पति को हिरासत में लिया। पति अपनी पत्नी की मानसिक बीमारी से तंग आ चुका था। पिछले 22 साल से वह पत्नी का इलाज करवा रहा था लेकिन वह ठीक नहीं हुई। रविवार रात लगभग दो बजे उसने बेड पर लेटी पत्नी के सिर में डंडे से दो बार हमला किया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस व एफएसएल ने घटनास्थल का जायजा लिया। यहां से डंडा बरामद किया गया।

जिस चादर पर मृतका लेटी थी, खून से सनी उस चादर को एफएसएल ने अपने कब्जे में लिया। तहसील कैंप थाना पुलिस ने मृतका के भाई के बयानों पर आरोपी पति, उसके दो बेटों व दो पुत्रवधु पर केस दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। सफीदों के सिंघाना गांव निवासी दिनेश कुमार ने बताया कि उसकी बहन गीता (64) दीनानाथ कॉलोनी में रहती थी। उसके साथ उसका पति लक्ष्मण उर्फ लिच्छु बेटा मोनू उर्फ मनोज, जोनी उर्फ प्रदीप, खुशबू पत्नी प्रदीप, प्रवेश पत्नी मोनू भी रहते हैं। यह सभी उसकी बहन गीता से आए दिन मारपीट करते थे। हत्या से पहले गीता ने उसकी दूसरी बहन गुड्डी के पास सोमवार रात करीबन दो बजे कॉल किया था।

उसने कहा था कि पति लक्ष्मण और दोनों बेटे-बहू उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। उसको बचा लो।इसके बाद कॉल कट गई। उसने कुछ देर बाद लक्ष्मण से बात की तो उसने बताया कि उसने उसकी बहन गीता को जान से मार दिया है। उन्होंने पुलिस को भी इस बारे में बता दिया है। अस्पताल में आकर शव ले जाना। वह पुलिस थाने में अपना जुर्म कुबूल कर लेगा। दिनेश ने बताया कि सभी गीता से बार-बार मारपीट करते थे। इन लोगों को पंचायती तौर पर कई बार समझाया जा चुका था, लेकिन ये नहीं माने। उसके बेटे व पुत्रवधु उन्हें कहते थे कि हम इस औरत से तंग आ गए हैं, इसको जान से ही मार कर किस्सा खत्म कर देंगे। इन सभी ने मिलकर उसकी बहन गीता की हत्या की है।

बताया जा रहा है कि पुलिस पूछताछ में आरोपी लक्ष्मण ने बताया कि वह 22 साल से अपनी पत्नी को विभिन्न जगहों से दवाई दिला रहा था। वह मानसिक रूप से परेशान थी। वह भी उससे बहुत परेशान हो चुके थे। उसकी पत्नी गीता भी खुद से बहुत परेशान थी। इसी से परेशान होकर उसने डंडा मारकर उसकी हत्या कर दी। तहसील कैंप पुलिस थाना के अतिरिक्त प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। आरोपियों की धरपकड़ जारी है। जल्द उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस मामले की विभिन्न पहलूओं पर जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top