Breaking News
चौधरी देवीलाल कॉलेज के सामने खेत में पड़ा मिला युवती का शव, क्षेत्र में फैली सनसनी
अक्षय तृतीया के पावन पर्व पर कल खुलेंगे केदारनाथ, गंगोत्री और यमुनोत्री के कपाट 
आईपीएल 2024 के 58वें मैच में आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से भिड़ेगी पंजाब किंग्स
ब्राजील में भारी बारिश के चलते आई बाढ़, 100 लोगों की मौत
2029 तक पूरे देश से कांग्रेस पूरी तरह से साफ हो जाएगी, कोई इनका नाम लेने वाला ही नहीं रहेगा- मुख्यमंत्री नायब सैनी
चारधाम यात्रा-2024 का हुआ औपचारिक शुभारंभ, मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने दिखाई हरी झंडी
राजकुमार राव की श्रीकांत का नया गाना ‘जीना सिखा दे’ जारी, अरिजीत सिंह ने लगाए सुर
डेढ़ साल की बच्ची को स्कूल बस ने कुचला, मौके पर ही हुई मौत, मामले की जांच कर रही पुलिस
जीजेयू में नए सत्र से मेडिकल कोर्स भी हो जाएंगे शुरू, सभी कोर्सों में 30-30 सीटें की गई निर्धारित 

मां को थप्पड़ मारने की रंजिश में युवक की बेरहमी से की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार 

सोनीपत गांव जठेड़ी में मां को थप्पड़ मारने की रंजिश में दो भाइयों ने पड़ोसी युवक की चाकू से हमला कर बेरहमी से हत्या की। आरोपी युवक को उसके कमरे से बाहर खींचकर गली में लाए और गले व पेट में चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। परिजनों को मामले का पता लगा तो मौके पर पहुंचकर राई थाना पुलिस को अवगत कराया। सूचना के बाद राई थाना प्रभारी व उनकी टीम मौके पर पहुंची और सबूत जुटाए। मृतक युवक का भी आपराधिक रिकार्ड रहा है। वह राई थाना का हिस्ट्रीशीटर था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

गांव जठेड़ी निवासी समुंद्र ने राई थाना पुलिस को बताया कि वह रेलवे में ग्रुप डी में कार्यरत हैं। वह गांव के अंदर अपने घर में मां कमलेश के साथ रहते हैं। पिता का निधन हो चुका है। उनका बड़ा भाई जितेंद्र उर्फ मोनू (39) अविवाहित था और गांव में अशोक की कॉलोनी के साथ वाले मकान में रहता था। उनके भाई की करीब चार दिन पहले पड़ोस में रहने वाले अंकित उर्फ तुषार व रितिक उर्फ कोनी की मां के साथ कहासुनी हो गई थी। महिला उनके भाई के पड़ोस में रहती है। मोनू ने उसे थप्पड़ मार दिया था। समुंद्र का आरोप है कि इसी रंजिश के चलते सोमवार को होली के दिन शाम पौने छह बजे उन्हें सूचना मिली कि उसके भाई जितेंद्र उर्फ मोनू की हत्या कर दी है। वह अपनी मां कमलेश के साथ मौके पर पहुंचे तो मोनू गली में खून से लथपथ मृत पड़ा था। जितेंद्र उर्फ मोनू की चाकू से वार कर हत्या की गई थी।

उनके गले व पेट में कई जगह पर चाकू से वार किए गए थे। उन्हें पता लगा कि उनके भाई को कमरे से बाहर खींचकर लाने के बाद चाकू से हमला किया गया है। उसने शक जताया था कि मोनू की हत्या तुषार उर्फ अंकित, रितिक उर्फ कोनी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर की है। सूचना के बाद राई थाना प्रभारी उमेश कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने एफएसएल की टीम को बुलाकर सबूत जुटाए हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों आरोपियों तुषार उर्फ अंकित व रितिक को गिरफ्तार कर लिया। दोनों से चाकू बरामद कर उन्हें अदालत के आदेश पर जेल भेज दिया गया।

हमले का शिकार हुए जितेंद्र का आपराधिक रिकार्ड रहा है। वह राई थाना हिस्ट्रीशीटर था। उस पर 1 मई, 2023 को तुषार उर्फ अंकित व रितिक के पिता सुरेंद्र ने हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज कराया था। दिल्ली वन विभाग में माली के पद पर कार्यरत सुरेंद्र ने आरोप लगाया था कि जितेंद्र उर्फ मोनू ने रंजिश के चलते उनके बेटे अंकित को 30 अप्रैल, 2023 की रात को कॉल कर धमकी दी थी। बाद में सुबह वह दूध लेने गए तो कार सवार जितेंद्र ने उन पर दो बार फायर किए थे। मोनू को पुलिस ने पकड़ लिया था। तब उसने रुपयों के लेनदेन में हमला करने की बात कबूल की थी। उस पर अन्य मुकदमे भी दर्ज थे। वह कुछ समय पहले ही जमानत पर आया था।

मां कमलेश ने बताया कि उनका बेटा जितेंद्र उर्फ मोनू राई औद्योगिक क्षेत्र में चाय की दुकान चलाता था। वह चाय के साथ गुटखा व शीतल पेय आदि भी बेचता था। वह उनसे अलग रहता था। गांव जठेड़ी में त्योहार के दिन युवक की हत्या किए जाने से मातम पसरा गया था। कुछ देर पहले तक सभी जहां रंग-गुलाल उड़ा रहा थे, वहां शाम को हत्या के बाद सन्नाटा पसर गया था। बताया जा रहा है कि हत्या की वारदात गांव में लगे सीसीटीवी में रिकार्ड हो गई है। पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top